Kozhikode plane crash केरल के मंत्री ने कहा- भारी बारिश की वजह से फिसला विमान

 केरल के कोझीकोड में शुक्रवार को लैंडिंग के दौरान विमान फिसल गया और दो टूकडों में हो गया। 

हवाई जहाज में 191 व्यक्ति तैयार थे। हादसे में 14 लोग मारे गए। इसके साथ ही, 123 व्यक्तियों को नुकसान पहुँचाया गया है और 15 व्यक्तियों को सही बताया जा रहा है। यह डेटा मलप्पुरम एसपी से समाचार संगठन एएनआई को दिया गया था। कार्यकारी नरेंद्र मोदी ने इस प्रकरण पर ट्वीट कर उदासी का संचार किया। उन्होंने कहा, "कोझिकोड में विमान दुर्घटना से चोट। मेरा विचार उन व्यक्तियों के साथ है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। इस दुर्भाग्य को जल्द से जल्द अवसर पर हराया जाना चाहिए। केरल के सीएम विजयन पीनारई के साथ सहयोग करना चाहिए। परिस्थितियों के संबंध में विशेषज्ञ घटनास्थल पर हैं। , प्रभावितों को हरसंभव सहायता देना। "

रात 7.41 बजे हादसा हुआ। यह कहा जा रहा है कि पर्याप्त बहाव के कारण विमान फिसल गया और स्टॉपिंग पॉइंट से टकरा गया, जिससे विमान के टुकड़े-टुकड़े हो गए। उन्होंने कहा, "यह दुर्घटना तीव्र और भयानक है। निस्तारण का काम चल रहा है। नुकसान पहुंचाने वालों को एयरोड्रम में चिकित्सा सहायता दी जा रही है।" राहुल गांधी ने इस भयानक दृश्य को देखकर दुःख के साथ ट्वीट किया "कोझीकोड में विमान दुर्घटना पर चौंका देने वाली सूचना से चकित। दुस्साहस में गुजरने वाले व्यक्तियों के प्रियजनों के लिए सबसे अधिक सहानुभूति है। नुकसान की जल्द भर्ती के लिए याचिका।"

हवाई जहाज में आग लगने की संभावना पर, दुर्घटना में अतिरिक्त रूप से खतरनाक हो गया होगा। हालाँकि, भगवान के प्रति कृतज्ञता इस तरह व्यक्त नहीं हुई। यदि यह किसी तरह घटित होता है, तो व्यक्तियों की संख्या में जान चली जाती। दुबई से आने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस के इस विमान में टीम सहित 191 व्यक्ति थे। विमान में अतिरिक्त 10 बच्चे थे।

दुबई में भारतीय अंतरराष्ट्रीय सुरक्षित ठिकाने ने इस पर डेटा प्राप्त करने के लिए एक हेल्पलाइन नंबर दिया है। "एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट IX 1344 दुबई से कालीकट के लिए रनवे को बंद कर देता है। हम यात्रियों और समूह की समृद्धि के लिए भगवान से अपील करते हैं और जब तक हम आगे अद्यतन प्राप्त करना जारी रखते हैं, तब तक बने रहें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ