रविवार, 4 अक्तूबर 2020

अक्षय ने सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग्स केश में अपने दिल की बात कही। बॉलीवुड ने अक्षय कुमार को कहां रियल हीरो।

अक्षय ने कहा अपने दिल की बात। अक्षय कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग्स के केस पर तोड़ी चुप्पी।
 बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने लंबे सयम के बाद सुशांत सिंह राजपूत और बॉलीवुड के ड्रग्स के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। फिल्म उद्योग पर लगे ड्रग्स मामले के आरोपों का बचाव किया और लोगों में फिर विश्वास जगाने का वादा किया। उन्होंने ट्विटर के जरिए एक वीडियो जारी करके उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। वीडियो पर अक्षय कुमार ने कहा "आज भारी दिल से आपसे बात कर रहा हूं। पिछले कुछ दिनों से मन में काफी बातें आ रही थीं। आपसे बात करने के लिए, लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहूं, किस्से कहूं, कितना कहूं। देखिए, स्टार्स भले ही हम कहलाते हैं लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री को आपने अपने प्यार से बनया है। हमने फिल्मों के जरिए हमारे देश के कल्चर और वैल्यू को दुनिया के हर कोने तक पहुंचाया है। जब-जब हमारे देश की जनता के सेंटीमेंट्स की बात आई, आप लोग जैसे भी महसूस कर रहे थे, इतने सालों से फिल्मों ने उसे दिखाने की कोशिश की। चाहे वो एंग्रीयंगमैन वाला आक्रोश हो, या फिर करप्शन हो, गरीबी हो, बेरोजगारी हो हर इश्यू को सिनेमा ने अपने तरीके से दिखाने की कोशिश की। अगर आज आपके सेंटिमेंट में गुस्सा है, तो वह हमारे सर-आंखों पर। सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मृत्यु के बाद ऐसे बहुत से मुद्दए आए हैं, जिन्होंने हमें भी इतना ही दर्द दिया है, जितना आप सबको। इन मुद्दे ने हमें अपने खुद के गिरेबान में छाकने को मजबूर किया है। हमारे फ़िल्म इंडस्ट्री की ऐसी बहुत-सी खामियों को देखने के मजबूर किया है, जिन पर ध्यान जाना बहुत जरूरी है। जैसे नारकोटिक्स और ड्रग्स के बारे में आजकल बात हो रही है।
 मैं आज दिल पर हाथ रखकर कैसे आप लोगों से झूठ बोल दूं कि ये प्रॉब्लम एग्जिस्ट नहीं करती। जरूर करती है। वैसे ही जैसे ही हर इंडस्ट्री में और हर प्रोफेशन में होती होगी। पर हर प्रोफेशन का हर इंसान इसमें इंवॉल्व हो ऐसा नहीं हो सकता। ऐसे थोड़े होता है। जैसे- नारकोटिक्स और ड्रग्स की बात हो रही है। मैं कैसे दिल पर हाथ रखकर आज आपसे झूठ बोल दूं कि ये प्रॉब्लम एक्जिस्ट ही नहीं करती है। जरूर करती है। अक्षय ने कहा, "मुझे विश्वास है कि हमारी लॉ इंफोर्समेंट, अथॉरिटी और कोर्ट इस पर जो भी जांच, जो भी एक्शन ले रही है वो बिल्कुल सही होगा. और मैं ये भी जानता हं कि फिल्म इंडस्ट्री का हर इंसान उनके साथ पूरी तरह को-ऑपरेट करेगा. पर प्लीज हाथ जोड़कर कहता हूं कि ऐसा तो मत करो न पूरी इंडस्ट्री को एक ही बदनाम दुनिया जैसी नजरों के साथ देखने लगो. ये सही नहीं है. ये गलत है।"
यह भी पढ़ें:- 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है।

अक्षय ने इस कबूल नामे के बाद फैंस से अपील किया कि लेकिन ऐसा नहीं है कि सब एक जैसे हैं। प्लीज़ सबको एक पैमाने पर ना तौले। इसके अलावा अक्षय कुमार ने मीडिया से भी कहा कि वह अपनी आवाज़ उठाते रहे। लेकिन मुद्दे पर संवेदनशीलता रखनी चाहिए। लेकिन प्लीज थोड़ा सेंसिटिवली। क्योंकि एक निगेटिव न्यूज एक इंसान की बरसों की इज्जत और काम, कड़ी मेहनत को बर्बाद करके रख देगा। अक्षय कुमार के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड ने भी तोड़ी चुप्पी और अक्षय कुमार के समर्थन में इंडस्ट्री से उभरकर सामने आया है।
सिद्धार्थ मलोहत्रा ने अक्षय कुमार के प्रति सम्मान जताया।
अक्षय कुमार ने कुछ दिन पहले अपनी बेल बॉटम फिल्म की शूटिंग कंप्लीट कर लिए हैं।
अक्षय कुमार की रिलीज होने वाली फिल्म 'लक्ष्‍मी बम' का एक टीजर जारी किया गया है।
बता दें, यह फिल्‍म ओटीटी प्‍लैटफॉर्म डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर 9 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।
Previous Post
Next Post

post written by:

➡NAME: PANKAJ KUMAR ➡HOBBY: STUDY, BLOGGING, TO PLAY PC & ANDROID GAMES

0 Comments: