बुधवार, 7 अक्तूबर 2020

सुशांत मामले पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दिया,अभी जेल में ही रहेगा शौविक की जमानत अर्जी खारिज।

ड्रग्स कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली बेल।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार हुई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल चुकी है। रिया पिछले एक महीने से जेल में बंद थी। शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। ड्रग्स केस में व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद रिया व अन्य सभी लोगों को गिरफ्तार किया गया था। अभिनेत्री रिया ने इसे पहले लोअर कोर्ट में 2 बार अर्जी दाखिल की थी, लेकिन दोनों ही बार इसका परीनाम नहीं निकला और अर्जी खारिज हो गयी थी। जिसके बाद रिया ने हाईकोर्ट में अपील की थी। इसके बाद रिया को जमानत मिल चुकी है।
रिया चक्रवर्ती को एक हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत मिली। कोर्ट का कहना है, "रिया को पुलिस मुख्यालय में दस दिनों के लिए अपनी उपस्थिति को चिन्हित करना चाहिए, एक बार जब वह अपना पासपोर्ट जमा करती है, तो विदेश यात्रा नहीं करती है, जबकि अदालत की अनुमति और जांच अधिकारी को सूचित नहीं करती है, अगर उसे मुंबई छोड़ना है।"
रिया को एक लाख के मुचलके पर जमानत मिली है। रिहा होने के बाद उन्हें 10 दिनों तक नजदीकी पुलिस स्टेशन पर हाजिरी लगानी होगी। 
रिया चक्रवर्ती को अपना पासपोर्ट जमा करना होगा। वो देश छोड़कर नहीं जा सकती हैं। रिया को 10 दिनों तक पुलिस स्टेशन जाकर हाजिरी भी लगानी होगी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के सिलसिले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था। उन्हें भायखला जेल में रखा गया है। जमानत के विरोध में दाखिल हलफनामे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा कि रिया और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती ड्रग्स सिंडिकेट के सक्रिय सदस्य थे। जो हाई सोसाइटी के लोगों और ड्रग्स आपूर्तिकर्ताओं से जुड़े थे।
Previous Post
Next Post

post written by:

➡NAME: PANKAJ KUMAR ➡HOBBY: STUDY, BLOGGING, TO PLAY PC & ANDROID GAMES

0 Comments: