IPL 2021 मैच 23 की रिव्यू: CSK ने SRH के रूप में 5 जीत दर्ज की।

IPL CSK win the match against SRH

आईपीएल के चौदहवें संस्करण का दिल्ली में अरुण जेटली स्टेडियम के रूप में चौथा स्थान था। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने एक नैदानिक ​​पीछा किया और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के रूप में अपनी पांचवीं गेम हारने के बाद लगातार पांचवीं जीत दर्ज की। 

डेविड वार्नर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने के लिए चुने गए और इस तरह टीम के पांच मैचों की समाप्ति की लकीर का अंत हुआ। अभिषेक शर्मा और विराट सिंह की जगह मनीष पांडे और संदीप शर्मा को टीम में शामिल किया गया।

सीएसके ने लुंगी एनगिडी और मोइन अली की विदेशी जोड़ी का स्वागत किया जिन्होंने ड्वेन ब्रावो और इमराह ताहिर की जगह ली।

सैम कुरेन जल्द ही जॉनी बेयरस्टो के विकेट को झटकने में सक्षम थे। जबकि मनीष पांडे और डेविड वार्नर दूसरे विकेट के लिए एक बड़ा रुख अपनाने में सक्षम थे, कप्तान ने काफी संघर्ष किया।

सबसे कम प्रारूप में 10,000 रन पार करने के बावजूद और अपना 50 वां आईपीएल अर्धशतक दर्ज करने के बावजूद, यह एक निराशा से भरा घपला था।

मनीष पांडे ने अपने 20 वें आईपीएल अर्धशतक के साथ टीम में वापसी की। केन विलियम्सन के एक दिवंगत कैमियो ने SRH को कुल 171-3 के लिए प्रेरित किया।

सीएसके की शुरुआती जोड़ी रथुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस ने शुरू से ही सहज दिखी, क्योंकि उन्होंने टीम को 129 रनों की साझेदारी के लिए उकसाया।

दोनों खिलाड़ियों ने अपने-अपने अर्द्धशतक जमाए और डु प्लेसिस ने ऑरेंज कैप के लिए शिखर धवन को पछाड़ा।

राशिद खान का तीन विकेटों का झटका सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा के साथ काफी देर से आया और टीम के लिए काम खत्म कर दिया।

हार के बाद, डेविड वार्नर ने उस हार की पूरी जिम्मेदारी ली, जो उन्हें ढेर के नीचे वापस भेजती है।

 मैंने जिस तरह से बल्लेबाजी की, उसके लिए मैं पूरी जिम्मेदारी लेता हूं, यह वास्तव में धीमी थी, बहुत सारे क्षेत्ररक्षक मिले और मैं निराश हो गया। मनीष ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह असाधारण थी। केन हमें एक सम्मानजनक कुल में मिला, लेकिन मैं पूरी जिम्मेदारी लेता हूं क्योंकि यह कुल मिलाकर बराबर था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ