सलमान ने पूरी की ईद की कमिटमेंट, शर्टलेस होकर दिशा पाटनी के साथ रोमांटिक अवतार में दिखे।

Radhe most welcome bahi full movie download free
कहानी: आज हम बात करने वाले हैं आप सभी के चयिते मोस्ट वांटेड भाई सलमान खान की फिल्म राधे का रिव्यू तो चलिए स्टार्ट करते हैं। सपनों की नगरी मुंबई ड्रग्‍स की चपेट में है। राणा (रणदीप हुडा) इस ड्रग कार्टेल का बादशाह है। वह शहर पर राज करना चाहता है। ड्रग्‍स ने शहर को गंदा कर दिया है और इसकी सफाई जरूरी है। सलमान खान (राधे) एक सस्‍पेंडेड पुलिस अफसर है। सफाई की जिम्‍मेदारी राधे को सौंपी जाती है।

रिव्‍यू: साल 2009 में सलमान खान की वॉन्‍टेड रिलीज हुई थी। प्रभु देवा ने ही इस फिल्‍म को डायरेक्‍ट किया था। यह तमिल फिल्‍म 'पोकिरी' का रीमेक थी। राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई इसी फिल्‍म का सीक्‍वल है। कहानी पूरी तरह मुंबई पर है। फिल्‍म में सलमान खान अपने च‍िरपरिचित 'मासी ऐक्‍शन अवतार' में हैं। राधे एनकाउंटर स्‍पेशलिस्‍ट है। बीते 10 साल में उसके खाते में 97 एनकाउंटर और 23 बार ट्रांसफर हैं। 

अब जब मुंबई ड्रग माफिया की गिरफ्त में है तो राधे शहर को साफ करने आया है, वो भी अपने अंदाज में। बदमाशों की जमकर धुनाई और मजबूरों की दमभर मदद के बीच राधे के पास फ्लर्ट करने का भी टाइम है। वह अपने ही बॉस (जैकी श्रॉफ) की बहन दीया (दिशा पाटनी) से प्‍यार की पींगे लड़ाता है।

'राधे' एक टिपिकल बॉलिवुड फिल्‍म है, जिसमें ऐक्‍शन है, ड्रामा है, कॉमेडी है, कुछ-एक पंच वाले डायलॉग्‍स हैं। लेकिन ऐसी फिल्‍मों की लड़ाई सिर्फ एक चीज से होती है कि वह मनोरंजक भी हो, उसमें दोहराव भी न हो और साथ ही कुछ नया भी हो। डायरेक्‍टर प्रभु देवा ने अपने हिस्‍से की पूरी मेहनत की है कि वह यह सब फिल्‍म के जरिए दर्शकों को परोसे। हालांकि, फिल्‍म कई जगहों पर पटरी से उतरती भी है। लेकिन खतरनाक ऐक्‍शन और जबरदस्‍त विलेन के बूते यह फिल्‍म आपको बांधे रखती है।

फिल्‍म की शुरुआत दर्शकों पर अपना असर छोड़ती है। एक बदमाश दूसरे बदमाश को कोसता है। सलमान खान और रणदीप हुडा के बीच टकराव के कई सीन हैं, जो अच्‍छे लगते हैं। और इन सब से ऊपर फिल्‍म में जबरदस्‍त ऐक्‍शन है, जो नया भी है, स्‍टाइलिश भी और खूब खून-खराबा दिखाया गया है।

हालांकि, फिल्‍म में ऐसी कई चीजें हैं जो आपका इस खून-खराबे से ध्‍यान भटकाती हैं। इन सभी में सबसे आगे है दिशा पाटनी। वह एक परफैक्‍ट आई-कैंडी हैं। वह फिल्‍म में ग्‍लैमर का तड़का लगाती हैं। लेकिन उनका आना फिल्‍म को उसकी मूल कहानी से भटकाता है। दिशा के किरदार में एक भोलापन है, जिसमें कुछ स्‍कोप जरूर दिखता है। लेकिन इसी बीच फिल्‍म में गाने आ जाते हैं, जिनके बीट्स आपको कहानी और महौल के बीच फिट नहीं लगते हैं। फिल्‍म में चार गाने हैं, जिनमें से साजिद-वाजिद का टाइटल ट्रैक और 'दिल दे दिया' फिल्‍म का बैकग्राउंड स्‍कोर संच‍ित और अंकित बलहारा ने दिया है और यह फिल्‍म में माहौल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है।

प्रभु देवा इस फिल्‍म में सलमान खान के 'स्‍टार पावर', स्‍टाइल और स्‍वैग पर पूरा भरोसा दिखाते हैं। सलमान ने उन्‍हें निराश भी नहीं किया है। उनका अंदाज और ऐक्‍शन अवतार रोमांचित करता है। डायलॉगबाजी में भी सलमान फबते हैं। लेकिन जहां एक ओर ऐक्‍शन दमदार है, डायलॉग फिल्‍मी ही लगे हैं। दिशा के साथ सलमान की केमिस्‍ट्री भी कुछ खास नहीं जमी है। जैकी श्रॉफ के साथ सलमान के कुछ माजिका सीन हैं, जो असर छोड़ने में नाकाम साबित होते हैं।

रणदीप हुडा ने विलेन के रोल में हर मिनट पर्दे पर अपनी छाप छोड़ी है। फिल्‍म में कई विलेन हैं, लेकिन रणदीप उन सब पर भारी पड़े हैं। फिल्‍म हार्ड-कोर ऐक्‍शन है, लेकिन इसमें भी डायलॉग्‍स और सिचुएशन के बूते कॉमेडी का पुट जोड़ने की कोश‍िश की गई है। लेकिन यह हर बार हंसाए, यह जरूरी नहीं है।

कुल मिलाकर 'राधे' एक ऐसी फिल्‍म है, जिसे बड़े पर्दे पर देखना एक जबरदस्‍त एक्‍सपीरियंस हो सकता था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण भारत में 'भाईजान' के फैन्‍स को इस ईद घर बैठे टीवी पर भी अपने 'मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' का दीदार करना होगा। यदि आप ऐक्‍शन फिल्‍मों के फैन हैं, तो आपको यह फिल्‍म पसंद आएगी। 

फिल्‍म में कई 'सीटी मार' वाले सीन भी हैं। अच्‍छाई और बुराई का जब सामना होता है तो सलमान के फैन्‍स यकीनन रोमांच महसूस करेंगे। लॉकडाउन में जहां हम सब घरों में कैद हैं, ऐसे माहौल में भी 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' सलमान खान के फैन्‍स पर हंसी और खुशी जरूर बिखेरेगी। फिलहाल आप ने मूवी देख लिया हो तो हमे कॉमेंट्स कर के बताए। 

आप के अनुसार मूवी कैसी है। अपना जवाब दिजिए, साथ में Subscribe करिए यूट्यूब चैनल SHORTKING और हमारे साथ बने रहिए हमारे ऑफिशियल वेबसाइट  cheapmobileprice.in पर और साथ में हमें फॉलो करें सोशल अकाउंट पर सभी के लिंक डिस्क्रिप्शन में दिए गए हैं नीचे। फिर मिलते हैं खयाल रखिए अपना  और अपने परिवार का थैंक यू।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ