दाऊद इब्राहिम ने जान से मारने की धमकी मिथुन चक्रवर्ती को दिया। फिर संजय दत्त ने बचाई जान।

 


जब संजय दत्त ने मिथुन चक्रवर्ती को दाऊद इब्राहिम से बचाया।

बॉलीवुड अभिनेताओं को अंडरवर्ल्ड डॉन द्वारा धमकी दिए जाने के कई मामले सामने आए हैं। इस लिस्ट में ग्लैमर जगत के कई बड़े नाम मौजूद हैं। लेकिन आज हम एक ऐसी घटना के बारे में बात करने जा रहे हैं। जब दाऊद इब्राहिम ने मिथुन चक्रवर्ती को धमकी दी थी और इसकी वजह थी मंदाकिनी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह संजय दत्त ही थे जो आखिरकार उनके बचाव में आए।


80 के दशक में अपने करियर के चरम पर रहे मिथुन के पास कई प्रोजेक्ट्स थे। मंदाकिनी के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बहुतों को पसंद आई और प्रशंसक इस जोड़ी को और अधिक ऑन-स्क्रीन देखना चाहते थे। इन दोनों अभिनेताओं ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया और आखिरकार इंटरनेट पर उनके रिश्ते की अफवाहें सामने आने लगीं। ये बात उसी वक्त हुई जब खबर आई थी कि एक्ट्रेस दाऊद के साथ रिलेशनशिप में थीं.


कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती और मंदाकिनी के रिश्ते में माना जा रहा था। यह स्पष्ट रूप से दाऊद इब्राहिम के साथ अच्छा नहीं हुआ , जो विवादास्पद अभिनेत्री के प्यार में सिर के बल खड़ा लग रहा था। भले ही दोनों अभिनेताओं ने इन अफवाहों की अवहेलना की, लेकिन अंडरवर्ल्ड डॉन को इन अफवाहों पर यकीन नहीं हुआ।


दाऊद इब्राहिम ने अगला कदम उठाया कि उसने मिथुन चक्रवर्ती को धमकी देने के लिए अपने आदमियों को भेजा। अंडरवर्ल्ड डॉन के आदमी होने का दावा करने वाले स्टार अभिनेता को घर पर लगातार फोन आने लगे। यहां तक ​​कि उन्हें कई बार जान से मारने की धमकियां भी मिलीं। घटनाओं के बढ़ने के डर से, वह मदद के लिए अपने दोस्त संजय दत्त के पास पहुंचा ।


संजय ने खुलेआम अंडरवर्ल्ड में दोस्त होने की बात स्वीकार कर ली थी, उसने कुछ फोन किए और मिथुन को समस्याओं से बचाया।


संजय दत्त ने मिथुन चक्रवर्ती को मंदाकिनी के साथ काम करना बंद करने की सलाह दी, जिसके बाद हमने दोनों को कभी एक साथ फिल्मों में नहीं देखा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ